Wednesday, May 25, 2022
Banner Top

By Jitendra Jangid hindi.naukrinama.com

रोजगार समाचार

रोजगार समाचार-31 अक्टूबर को अखिल भारतीय बार परीक्षा (एआईबीई) के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को एक बड़ी छूट प्रदान की गई है। यह एआईबीई का 16 वां संस्करण होगा। परीक्षा के एडमिट कार्ड 11 अक्टूबर को पहले ही जारी कर दिए गए हैं।

परीक्षा के लिए, बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने उम्मीदवारों को संक्षिप्त नोट्स/टिप्पणियों के साथ नंगे अधिनियमों का उपयोग करने की अनुमति दी है।

23 अक्टूबर को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक अधिसूचना में, बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने उम्मीदवारों को सूचित किया है कि उसने उम्मीदवारों को अनुमति देने के लिए 31.10.2021 को होने वाली 16 वीं अखिल भारतीय बार परीक्षा में उपस्थित होने वाले कई उम्मीदवारों द्वारा किए गए अनुरोध पर विचार किया है। परीक्षा के दौरान शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के साथ नंगे अधिनियमों का उपयोग करने के लिए क्योंकि उम्मीदवारों को बाजार से शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के बिना नंगे अधिनियमों को प्राप्त करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

“उम्मीदवारों को होने वाली कठिनाई पर विचार करने के बाद, परिषद ने परीक्षा के दौरान बिना शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के नंगे उपयोग करने की शर्त में ढील देने का संकल्प लिया है और इस प्रकार उम्मीदवारों को एतद्द्वारा शॉर्ट नोट/टिप्पणियों (विस्तृत टिप्पणी नहीं) वाले नंगे अधिनियमों का उपयोग करने की अनुमति दी जाती है। ) 31.10.2021 को होने वाली 16वीं अखिल भारतीय बार परीक्षा के दौरान बाजार में आसानी से उपलब्ध हैं।”

0 Comments

Leave a Comment